Tuesday, April 16, 2024

वॉयस ऑफ देवभूमि भारत के उत्तराखंड (Voice of Devbhoomi Uttarakhand) में स्थित लोकप्रिय समाचार वेबसाइट है। हमारा अद्वितीय डोमेन वेब पता “voiceofdevprofit.com” है। हम राज्य की एक अग्रणी समाचार वेबसाइट हैं, और हम उत्तराखंड के लोगों को सटीक और समय पर जानकारी प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। हम फेसबुक, ट्विटर और इंस्टाग्राम जैसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के बढ़ते नेटवर्क का भी हिस्सा हैं। हम उत्तराखंड के लोगों को सटीक और समय पर जानकारी प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

पत्रकारों की हमारी टीम अपने पाठकों को उत्तराखंड और दुनिया भर से नवीनतम समाचार और जानकारी प्रदान करने के लिए समर्पित है। हम राजनीति, व्यवसाय, खेल, मनोरंजन और बहुत कुछ सहित विषयों की एक विस्तृत श्रृंखला को कवर करते हैं। हम उत्तराखंड के सामने आने वाले सबसे महत्वपूर्ण मुद्दों पर गहन विश्लेषण और टिप्पणी भी प्रदान करते हैं।

द वॉयस ऑफ देवभूमि उत्तराखंड (Voice of Devbhoomi Uttarakhand) के लोगों के लिए जानकारी का एक विश्वसनीय स्रोत है। हम अपने पाठकों को उच्चतम गुणवत्ता वाली पत्रकारिता प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं, और हम खुले और ईमानदार संवाद के लिए एक मंच बनने का प्रयास करते हैं।

यहां कुछ चीजें हैं जो Voice of Devbhoomi को अद्वितीय बनाती हैं:

  • हम एक स्थानीय समाचार वेबसाइट हैं, और हम उन मुद्दों को कवर करने के लिए प्रतिबद्ध हैं जो उत्तराखंड के लोगों के लिए सबसे महत्वपूर्ण हैं।
  • हम स्वतंत्र और निष्पक्ष हैं, और हम सत्ता के सामने सच बोलने से नहीं डरते।
  • हम अपने पाठकों को सटीक और समय पर जानकारी प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।
  • हम खुले और ईमानदार संवाद के लिए एक मंच हैं, और हम अपने पाठकों को अपने विचार और राय साझा करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं।
  • हमें देवभूमि की आवाज होने पर गर्व है और हम उत्तराखंड के लोगों की सेवा के लिए प्रतिबद्ध हैं।

हमारा विशेष कार्य
द वॉयस ऑफ देवभूमि उत्तराखंड (Voice of Devbhoomi Uttarakhand) के लोगों के लिए जानकारी का एक विश्वसनीय स्रोत है। हम अपने पाठकों को उच्चतम गुणवत्ता वाली पत्रकारिता प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं, और हम खुले और ईमानदार संवाद के लिए एक मंच बनने का प्रयास करते हैं।

  • हमारे आदर्श
    हम जो कुछ भी करते हैं उसके मूल में हमारे मूल्य हैं। हम इस पर विश्वास करते हैं:
  • सटीकता: हम अपने पाठकों को सटीक और समय पर जानकारी प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।
  • निष्पक्षता: हम सभी लोगों के साथ सम्मान और सम्मान के साथ व्यवहार करते हैं, चाहे उनकी पृष्ठभूमि या मान्यता कुछ भी हो।
  • स्वतंत्रता: हम किसी भी राजनीतिक दल या विशेष हित समूह से स्वतंत्र हैं।
  • जवाबदेही: हम अपने पाठकों और जनता के प्रति जवाबदेह हैं।
  • पारदर्शिता: हम अपने परिचालन और रिपोर्टिंग में पारदर्शी हैं।
  • हमारा मानना है कि ये मूल्य स्वस्थ लोकतंत्र और स्वतंत्र प्रेस के लिए आवश्यक हैं।

हमारा इतिहास
वॉयस ऑफ देवभूमि (Voice of Devbhoomi) की स्थापना 2021 में पत्रकार विजया डिमरी ने की थी, जो पत्रकारिता में उत्कृष्टता रखती हैं और उत्तराखंड के लोगों को सटीक और समय पर जानकारी प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। हम राज्य में अग्रणी समाचार वेबसाइटों में से एक बन गए हैं, और हमें अपने पाठकों की सेवा करने पर गर्व है।

हमारा भविष्य
हम वॉयस ऑफ देवभूमि के भविष्य को लेकर उत्साहित हैं। हम अपने पाठकों को उच्चतम गुणवत्ता वाली पत्रकारिता प्रदान करना जारी रखने के लिए प्रतिबद्ध हैं, और हम हमेशा अपने समुदाय की सेवा करने के नए तरीकों की तलाश में रहते हैं।

हमारा मानना है कि उत्तराखंड के भविष्य में वॉयस ऑफ देवभूमि की महत्वपूर्ण भूमिका है। हम अपने राज्य को अधिक समृद्ध और अधिक न्यायपूर्ण समाज बनाने में मदद करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

पढ़ने के लिए आपका शुक्रिया।
हमें उम्मीद है कि आप वॉयस ऑफ देवभूमि के निष्ठावान पाठक बने रहेंगे।

हम से संपर्क करें.
ताज़ा खबरें पढ़ें….

error: Content is protected !!